• Breaking News
    Loading...

    भारतीय टीम के लिए बेहद बुरी खबर, रोहित शर्मा पूरे न्यूजीलैंड दौरे से बाहर


    माउंट मोनगानुई में खेले गए पांचवें और आखिरी टी-20 में बल्लेबाजी के दौरान पिंडली में लगी चोट के बाद रोहित शर्मा पूरे न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं। यह खबर भारतीय खेमे के लिए किसी झटके से कम नहीं क्योंकि 5 फरवरी से शुरू हो रही वन-डे श्रृंखला और फिर टेस्ट सीरीज में हिटमैन के धमाकेदार अंदाज की कमी कप्तान कोहली को भी खलेगी। वन-डे के बाद दो टेस्ट मैच की सीरीज 21 फरवरी से खेली जाएगी।
    सीरीज के पांचवें टी-20 में तीसरे नंबर पर उतरे रोहित की पिंडली की मांसपेशियों में तेजी से एक रन लेने के प्रयास में खिंचाव गया था और उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। जैसे ही उन्होंने अर्धशतक जड़ा, उनकी पिंडली में दर्द होने लगा, लेकिन इसके बाद वह फिल्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए।

    17वें ओवर में रोहित ने ईश सोढ़ी के ओवर में छक्का जड़ा। मगर इसके बाद उनका दर्द और बढ़ गया। मैदान पर तुरंत फीजियो पहुंचे और हिटमैन का बाहर ले गए। रोहित शर्मा ने रिटायर्ड हर्ट होने से पहले 41 गेंदों की पारी में 60 रन बनाए जिसमें तीन चौके और इतने ही छक्के शामिल थे, उन्होंने 25वीं बार 50 से अधिक रन बनाए और ऐसा कर विराट कोहली (24) को पीछे छोड़ा।


    No comments:

    Post a Comment

    Welcome to my site please read and sent feedback on comment box

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    News