• Breaking News
    Loading...

    बेटी सारा के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी पर सैफ अली खान ने दिया यह बयान




    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फैन्स बहुत पसंद करती है। दोनों साथ में फिल्म 'लव आज कल' में नजर आने वाले हैं। बता दें कि जबसे दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी तभी से दोनों के रिलेशन की खबरें खूब वायरल होने लगी थी। दोनों साथ में पार्टीज और डिनर पर स्पॉट भी किए गए। लेकिन फिर खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच फिर अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।
    अब सैफ अली खान से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा और कार्तिक के रिलेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'दोनों की केमेस्ट्री बहुत इंट्रेस्टिंग है। उन्होंने कहा कि लव आज कल के लिए दोनों की केमेस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण है।'
    सैफ ने आगे कहा, 'दोनों ही पॉपुलर एक्टर हैं और दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को अट्रैक्ट करेगी। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों की भीड़ इस फिल्म को देखेने जाएगी।'
    बता दें कि इससे पहले सैफ ने बेटी सारा और कार्तिक की फिल्म 'लव आज कल' के ट्रेलर को लेकर कहा था कि मेरी फिल्म का ट्रेलर बेहतर था। अब सैफ से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी बेटी से थोड़ा कॉम्पटेटिव जोक क्रैक किया था। मैं कह रहा हूं कि मुझे अपनी वाली फिल्म का ट्रेलर थोड़ा ज्यादा पसंद आया, लेकिन यह पूरी तरह से एक अलग फिल्म है। 2 फिल्मों की तुलना करना अच्छा नहीं है, लेकिन प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म का नाम वही रखा है और मैं अपनी फिल्म को लेकर थोड़ा पोजेसिव हूं। लेकिन हां, मैं यही कहूंगा कि जो मैंने पहले कहा था वो सिर्फ जोक है। थोड़ा बहुत चिढ़ाना अच्छा है।'

    1 comment:

    Welcome to my site please read and sent feedback on comment box

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    News