• Breaking News
    Loading...

    'सूर्यवंशी' के बाद 'धूम 4' में जबरदस्त एक्शन करते नजर आ सकते हैं अक्षय कुमार


    अक्षय कुमार एक बार फिर अपने एक्शन मोड में वापस गए हैं और एक के बाद एक एक्शन फिल्में साइन कर रहे हैं. सूर्यवंशी के बाद अब उनके हाथ धूम सीरीज की ये फिल्म लग सकती है.



    फिल्म 'धूम' की सीरीज में अब चौथी कड़ी जुड़ने वाली है. तीन सफल सीरीज के बाद अब धूम की चौथी सीरीज पर काम शुरू हो गया है. इसके लिए खिलाड़ी अक्षय कुमार के नाम पर मुहर लगने की चर्चा है. खबर को बल मिला है बॉलीवुड समीक्षक अतुल मोहन के ट्वीट से. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “विश्वसनीय सूत्रों ने बाताया है कि अक्षय कुमार 'धूम 4' की रेस में आगे निकल गये हैं. हालांकि हमें आधिकारिक रूप से नाम के एलान किये जाने का इंतजार रहेगा.”
    ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार के नाम की चर्चा हो रही है बल्कि इससे पहले भी फिल्म के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. पिछले साल अक्टूबर महीने में अखबार की एक रिपोर्ट में अक्षय को प्रमुख दावेदार के रूप में पेश किया गया था. खबर के प्रकाशन के बादयशराज फिल्मसने इसका खंडन कर सख्त आपत्ति जताई थी.


    सीरीज की अगली कड़ी 'धूम 4' ने शुरू से ही किरदारों को लेकर रहस्य बनाए रखा है. 2018 में कहा गया कि प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए रणबीर कपूर और सलमान खान को तैयार कर लिया गया है. 2017 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम को फिल्म से जोड़ा गया. मगर ये खबर सिर्फ अफवाह साबित हुई. एक बार फिर अक्षय कुमार के नाम पर मुहर लगने की पुष्टि कायशराज फिल्मसकी तरफ से इंतजार रहेगा. 2004 में आई धूम पार्ट 1 दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी. फिल्म ने कमाई के मामले में भी रिकॉर्ड बनाया था. अब धूम 4 में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभाएंगे.

    No comments:

    Post a Comment

    Welcome to my site please read and sent feedback on comment box

    '; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

    News